राष्ट्रीय

UP में महंत ने खुलेआम महिलाओं को दी घर से उठाकर रेप की धमकी, हुई दर्ज FIR

सीतापुर में खैराबाद स्थित बड़ी संगत के महंत बजरंग मुनि दास का एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें वह एक समुदाय की महिलाओं के प्रति अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं. वायरल वीडियो 2 अप्रैल का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि उन्होंने ये टिप्पणी नव संवत्सर के मौके पर निकाले गए जुलूस के दौरान कही थी. पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.

हाल ही में बजरंग मुनि दास का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें वह भीड़ के सामने एक समुदाय की महिलाओं और बेटियों को घर से उठाकर रेप करने की बात कर रहा है. इस वीडियो को किसी शख्स की ओर से ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसके बाद पुलिस के संज्ञान में ये मामला आया. फिलहाल एएसपी सीतापुर को इस केस की जांच सौंप दी गई है.

सीतापुर पुलिस ने कार्रवाई की जानकारी दी है

बता दें कि महंत बजरंग मुनि दास काफी चर्चा में है. वीडियो वायरल होने से पहले बजरंग मुनि दास संगत की जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर भी काफी चर्चा में रहा था. उसके यहां स्थानीय नेताओं का काफी जमावड़ा लगता है.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की ओर से कहा गया है कि इस प्रकरण में क्षेत्राधिकारी नगर को जांच और आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है. साथ ही पुलिस ने बताया कि थाना खैराबाद पर संबंधित के विरुद्ध नियमानुसार समुचित धाराओं में शिकायत दर्ज की गई है. उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Response