Latest Newsउत्तराखंड

रुद्रपुर में मां ही अपनी नाबालिग बेटी के शरीर का सौदा करती थी

रुद्रपुर: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मां ही नाबालिग बेटी से गंदा काम करवाती थी. इतना ही नहीं मां पैसे के लालच में बेटी की कई बार शादी भी करवा चुकी थी. पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की मां और मौसी समेत पांच महिला आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने मुताबिक आरोपी मां नाबालिग बेटी से गलत काम कराने के साथ उसकी तीन बार शादी भी करा चुकी है. एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि तीन दिन पहले एक महिला ने रुद्रपुर में पुलिस को तहरीर दी थी. तहरीर में महिला ने बताया कि बीस दिन पहले उसकी बहन घर पर आई थी. उसने बताया कि उसकी एक सहेली रुद्रपुर में रहती है, जिसके घर पर कुछ दिनों का काम है. इसके लिए वह रुपये भी देगी.

मामले को गंभीरता से लेते हुए जब जांच की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए. जिसके बाद टीम ने किशोरी को बिजनौर से ढूंढ लिया. पुलिस को जांच में पता चला कि मां ही पिछले डेढ़ सालों से अपनी नाबालिग बेटी से गंदा काम करवा रही थी. इस दौरान उसने तीन बार उसकी शादी भी करवाई थी, जहां से वह पैसे ऐंठ कर लाती थी. पुलिस ने मामले में किशोरी की मां, मौसी सहित गदरपुर की परमजीत कौर, उसकी बेटी सीमा, रश्मि कौर को गिरफ्तार किया है.

Leave a Response