सुनो सरकार

हरिद्वार में 10 युवकों ने हाथों में पिस्टल लेकर हाईवे पर मचाया ताडंव

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में करीब 10 युवकों ने हाथों में पिस्टल लेकर हाईवे पर जमकर ताडंव मचाया. इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बनाने की कोशिश की तो उसे भी उन्होंने पिस्टल दिखाकर डरा दिया. इतना ही नहीं इन 10 युवकों ने दूसरी कार में सवार दो युवकों को बुरी तरह से पीटा भी. सबसे बड़ी बता ये है कि इस दौरान स्थानीय पुलिस कहीं आसपास भी नजर नहीं आई. वहीं, पुलिस के आने से पहले दो कारों में सवार सभी आरोपी वहां से फुर्र हो चुके थे.

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र का है. गुरुवार दोपहर को करीब 2.30 बजे हरिद्वार दिल्ली हाईवे पर सहगल पेट्रोल पंप के पास हरियाणा नंबर को दो स्विफ्ट गाड़ियों ने अपने आगे चल रही हरियाणा नंबर की दूसरी गाड़ी को रोका. आग चल रही तीसरी गाड़ी में बैठे दो युवक इससे पहले कुछ समझ पाते दोनों स्विफ्ट कारों में उतरे 10 लड़कों ने उनकी धुनाई करनी शुरू कर दी.

हाथों में पिस्टल लिए दोनों युवकों को करीब 10 लड़कों ने इतनी बुरी तरह पीटा की वो लहूलुहान होकर सड़क पर ही गिर गए. इतना ही नहीं ताडंव मचा रहे 10 लड़कों ने उन दोनों युवकों की गाड़ी भी तोड़ दी. इस दौरान दो युवकों ने पिस्टल भी निकाल ली और उन लोगों की तरफ तान दी जो मोबाइल से उनका वीडियो बनाने का प्रयास कर रहे थे. इतना भी बताया जा रहा है कि पिस्टल के दम पर इन बदमाशों ने कुछ लोगों के मोबाइल से वीडियो भी डिलीट करा दी.

वहीं, इस बवाल के चलते हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया था. वारदात को अंजाम देने के बाद यह बदमाश अपनी गाड़ियों में बैठकर मौके से फरार हो गए. हालांकि, इस दौरान वहां पुलिस कहीं दूर-दूर तक नहीं दिखाई दी.

थानाध्यक्ष कनखल मुकेश चौहान ने बताया कि इस मामले की सूचना मिलने के बाद वे खुद मौके पर पहुंचे थे, लेकिन तक सभी आरोपी वहां से भाग गए थे. जिन लड़कों के साथ मारपीट हुई है, वो भी चले गए थे. अब यह पता लगाया जा रहा है कि दोनों घायलों को किस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही पास के होटल व पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की गाड़ी का पता भी लगाया जा रहा है. प्रारंभिक जांच में यह पता लगा है कि दोनों गाड़ियां हरियाणा नंबर की थी.

Leave a Response