विविध

गुरुग्राम में बुर्का पहनी महिला ने टैक्सी ड्राइवर पर किया चाकू से हमला

दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) में एक महिला ने टैक्सी चालक (Taxi Driver) पर चाकू से हमला कर दिया. आरोपी महिला ने हिजाब (Woman Wear Hijab) पहना हुआ था. आरोपी महिला विदेश की रहने वाली बताई जा रही है. पुलिस की मानें तो वो मिस्त्र की रहने वाली है. वहीं घायल टैक्सी चालक को गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है. बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला ने टैक्सी चालक पर चाकू से हमला कर दिया है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी महिला ने इस दौरान पुलिस के साथ भी बदतमीजी की.

आरोपी महिला ने महिला पुलिस के ऊपर पानी फेंक दिया और हाथापाई करने लगी. पुलिस ने आरोपी महिला को काबू कर उसे गाड़ी में बैठाया और अपने साथ थाने ले गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं घायल ड्राइवर को गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जिसका इलाज चल रहा है.

‘मुझ से कोई बात भी नहीं की और चाकू मार दिया’

जानकारी के अनुसार, महिला ने कैब ड्राइवर को रोका और जैसे ही कैब ड्राइवर ने पूछा कि आपको कहां जाना है? तो महिला ने चाकू निकालकर उसके कंधे पर वार कर दिया. वार करने के बाद महिला भागने लगी. कैब ड्राइवर ने भागती हुई महिला को पकड़ने की कोशिश की. कैब ड्राइवर को आसपास के लोगों ने पकड़ लिया. जिसके बाद पुलिस की एक टीम फौरन घटना स्थल पर पहुंच गई थी.

पीड़ित कैब ड्राइवर रघुराज ने बताया, मैं गाड़ी चलाता हूं. मैंने सवारी बैठा ली. ये महिला पीछे से आई तो मैंने इससे पूछा कि क्या काम है तो इसने मुझे चाकू मारा और गायब हो गई. इसने मुझसे कुछ बात भी नहीं की. मुझे कुछ नहीं पता कि कौन है क्या करती है.

Leave a Response