Latest Newsउत्तराखंड

मसूरी घूमने आई किशोरी को इमरान ने किडनैप कर किया रेप, हुआ गिरफ्तार

उत्तराखंड (Uttarakhand) के मसूरी (Mussoorie) से किडनैप की गई लड़की से रेप करने वाले आरोपी को दिल्ली (Delhi) में गिरफ्तार कर लिया गया. असल में मथुरा से परिवार के साथ मसूरी घूमने आई किशोरी को मथुरा के एक युवक इमरान ने देहरादून रेलवे स्टेशन से किडनैप किया था और उसके बाद उसे फरीदाबाद ले गया. जहां उसके साथ उसने रेप किया और होटल में छोड़कर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी इमरान नाई है और वह मथुरा से लड़की का पीछा करते हुए वहां पहुंचा था और उसके बाद उसने रेलवे स्टेशन से उसे किडनैप कर लिया था.

जानकारी के मुताबिक मथुरा से परिवार का पीछा करते हुए आरोपी देहरादून पहुंचा था और लड़की को वह हरियाणा के फरीदाबाद में लेकर गया और जहां उसे उसने एक गेस्ट हाउस में रखा और वहीं उसके साथ रेप किया. इसके बाद लड़की को गेस्ट हाउस में ही छोड़कर वह दिल्ली चला गया. युवती को जिस गेस्ट हाउस में बंधक बनाकर रखा था, उसके मालिक ने लड़की के परिवार के लोगों को फोन कर बेटी के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने किशोरी को बरामद कर आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में इंस्पेक्टर जीआरपी टीएस राणा ने बताया कि मथुरा से एक परिवार के 12 लोग मसूरी घूमने आए थे. परिवार मथुरा लौटने के लिए 3 मार्च को देहरादून रेलवे स्टेशन पहुंचा था और किशोरी सामान लेने के लिए गई और स्टेशन से ही गायब हो गई. इसके बाद परिवार के लोगों ने उसकी तलाश की तो वह कहीं नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने जीआरपी में रिपोर्ट दर्ज कराई. इस मामले की जांच के लिए एसपी रेलवे अर्पण यदुवंशी ने किशोरी का पता लगाने के लिए टीम बनाई.

गेस्ट हाउस के मालिक ने किया किशोरी के भाई को फोन

इसी बीच फरीदाबाद के एक गेस्ट हाउस के मालिक सोनू ने किशोरी के भाई को फोन किया और बताया कि उनकी बहन गेस्ट हाउस में हैं. इसके बाद 4 मार्च को पुलिस टीम फरीदाबाद पहुंची और गेस्ट हाउस से लड़की को बरामद किया. किशोरी ने पुलिस को बताया कि मथुरा के कोसीकला निवासी इमरान ने देहरादून के रेलवे स्टेशन से उसका किडनैपर कर लिया था और फरीदाबाद के गेस्ट हाउस में ले जाकर उसके साथ रेप किया और वहां से फरार हो गया. किशोरी का कहना है कि वह तीन से साल से उसका रेप कर रहा है. पुलिस ने आरोपी के मोबाइल नंबर से उसकी लोकेशन का पता लगाने के बाद शनिवार को उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश किया. जहां कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया.

Leave a Response