देश/प्रदेश

हैदराबाद पुलिस ने पब में मारा छापा

तेलंगाना:  हैदराबाद पुलिस ने बुधवार को लिस्बन पब में छापा मारकर 30 लोगों और 2 आयोजकों को पब में अश्लील गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में हिरासत में ले लिया। वेस्ट जोन टास्क फोर्स पुलिस के अनुसार, उन्होंने विश्वसनीय स्रोतों से इसके बारे में जानकारी मिली थी। उसी आधार पर पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन की सीमा में स्थित पब पर उन्होंने छापा मारा।

हिरासत में महिलाएं और पुरुष

पुलिस ने कहा कि हमने 21 महिलाओं, 9 पुरुषों और 2 आयोजकों को अश्लील गतिविधियों का सहारा लेने के लिए अपनी हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने यह भी कहा कि आयोजक पिछले कुछ दिनों से पब में अवैध गतिविधियों का आयोजन कर रहे हैं। आरोपियों को आगे की कार्रवाई के लिए पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है। फिलहाल, मामले में अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

पहले हुई थी आरजे रॉयल होटल में छापेमारी

इससे पहले भी अगस्त में बेंगलुरू पुलिस ने होटल पर छापेमारी की थी। तब हुई छापेमारी में रेव पार्टी का भंडाफोड हुआ था। पुलिस को यह भी पता चला था कि नियम कानून का उल्लंघन करते हुए होटल में अवैध गतिविधियां चलाई जा रही थी।

उस वक्त हुई छापेमारी में बेंगलुरू के आरजे रॉयल होटल में रेव पार्टी का पता चला था। दरअसल, उस वक्त पुलिस को रात करीब  3 बजे के बाद तक काफी तेज आवाज में म्यूजिक बजाने की शिकायत मिली थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए होटल पर छापा मारा।  मौका-ए वारदात पर रेव पार्टी करते 150 लोग पाए गए थे। इसमें विदेशी नागरिक भी शामिल थे।

विशेष