देश/प्रदेश

पति ने दोस्त के साथ मिलकर रची थी पत्नि को मारने की साजिश

जसपुर: बेहोशी की हालत में जंगल में मिली महिला के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. महिला का पति हत्या के इरादे से पत्नी को जंगल में लेकर गया था.

वारदात को अंजाम देने में उसका दोस्त अली नबी भी शामिल था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि आरोपी पति की तलाश की जा रही है.

बता दें कि चार दिन पहले जसपुर के पतरामपुर वन क्षेत्र में वनकर्मियों को देख दो लोग एक महिला को जंगल में फेंक कर भाग गए थे.

वनकर्मियों ने बेहोश महिला को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी. देर रात तक महिला को होश ना आने पर डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया था.

होश में आने के बाद महिला ने पुलिस को बताया कि उस का नाम रेखा उर्फ मुस्कान है. वह बीते चार सालों से मुरादाबाद हरतले निवासी युसूफ के साथ बतौर पत्नी के रूप में रह रही है.

महिला ने अपने पति युसूफ पर बहाने से जसपुर के जगल में लाने का आरोप लगाया. महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि पति युसूफ दुपट्टे से गला घोंट कर उसकी हत्या करना चाहता था. बेहोश होने पर वह जंगल में छोड़ कर फरार हो गया.

पुलिस ने महिला की तहरीर पर अपहरण व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी. फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पूछताछ जारी है.

वहीं अपरपुलिस अधिक्षक डा. जगदीश चंद्र ने बताया कि इस साजिश के मुख्य आरोपी युसूफ को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा.

विशेष