देश/प्रदेश

सैलानियों के लिए परेशानी का सबब बन रहे हुड़दंगी

कोटद्वार: पहाड़ी क्षेत्र दुगड्डा में इन दिनों कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. यहां शराबी इधर-उधर सड़कों पर घूमते देखे जा सकते हैं. वहीं न्यू ईयर पार्टी मनाने के लिए आने वाले पर्यटकों को परेशान करते रहते हैं,

लेकिन स्थानीय पुलिस और प्रशासन इससे अंजान बना हुआ है. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि मामले की शिकायत कई बार प्रशासन से की जा चुकी है, लेकिन प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

वहीं पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष दीपक बडोला का कहना है कि पहाड़ों में इस तरह का माहौल पहले कभी नहीं देखा है, कुछ समय से प्रशासन स्थानीय लोगों की सुरक्षा को लेकर हीलाहवाली कर रहा है.

बडोला ने बताया कि दुगड्डा में शराबी और असामाजिक तत्व बाजार में आने वाले पर्यटकों के लिए मुसीबत का सबब बन रहे हैं. साथ ही सड़कों पर हुड़दंग करते हुए देखे जा सकते हैं.

उन्होंने कहा कि पुलिस या तो चेक पोस्ट पर मुस्तैदी दिखा रही है या फिर वाहनों के चालान काटने में व्यस्त है. उन्होंने आगे कहा कि पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गंभीर नहीं है.

इस दौरान यमकेश्वर विधायक ऋतु खंडूडी ने कहा कि इस संबंध में एसएसपी से वार्ता हुई है. खंडूडी ने बताया कि वे जब यहां आ रही थीं, तभी फतेहपुर के आस-पास काफी शोरगुल और हुड़दंग देखने को मिला.

उन्होंने कहा कि कुछ स्थानीय लोग मामले को लेकर उनसे मिलने आए हुए. उन्होंने कहा कि वे इस समस्या को एसएसपी के समक्ष रखेंगी.

विशेष