कुमाऊंताजा खबरें

हिंदू देवी-देवताओं की आपत्तिजनक पोस्ट पर भड़के हिंदूवादी संगठन

काशीपुर: उधम सिंह नगर के काशीपुर में सोशल मीडिया पर हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड किए जाने से हिंदूवादी लोगों में रोष है. आक्रोशित लोगों ने काशीपुर कोतवाली पुहंचकर कोतवाली प्रभारी से मुलाकात की और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

दरअसल, आजतक ग्रुप नाम के व्हाट्सएप ग्रुप में एक ने हिंदू देवी देवताओं के आपत्तिजनक फोटो डाल दी, जिसके बाद ग्रुप में अन्य हिंदूवादी लोगों के द्वारा बुधवार को काशीपुर कोतवाली पहुंचकर कोतवाल संजय पाठक से मिलकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. काशीपुर के प्रसिद्ध चैती मंदिर के मुख्य पुजारी विकास अग्निहोत्री ने बताया कि सभी के द्वारा पुलिस के अनुसार उक्त आरोपी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया है.

वहीं, काशीपुर बार एसोसिएशन एडवोकेट विपिन अग्रवाल ने बताया कि यह हिंदू देवी देवताओं का खुला अपमान है. एक समाज के द्वारा इसकी पुनरावृति लगातार की जा रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे असामाजिक तत्व जो देश में अराजकता फैलाना चाहते हैं, उनको ऐसा करने से रोका जाए और इसकी पुनरावृत्ति ना हो. इसकी पुलिस प्रशासन मांग की गई है.

इस मामले में काशीपुर कोतवाली के कोतवाली प्रभारी संजय पाठक ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक हिंदू देवी देवताओं की आपत्तिजनक पोस्ट करने की शिकायत प्राप्त हुई थी, जिसके बाद रातभर पुलिस के अधिकारी जांच पड़ताल में लगे हुए थे. अब इसमें तहरीर भी प्राप्त हो गई है. ऐसे में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी जल्दी ही कर ली जाएगी.

आईटीआई थाना पुलिस ने लापता बच्ची को 48 घंटे में खोजा

काशीपुर के थाना आईटीआई पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली, जब पुलिस ने महुआखेड़ा गंज से 48 घंटे पहले लापता किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया. दरअसल, काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र स्थित महुआखेड़ागंज के ग्राम मढ़ैया देवी निवासी निजामुद्दीन की 10 वर्षीय पुत्री 10 जनवरी के दोपहर करीब 2 बजे से लापता थी. काफी खोजबीन करने पर जब बच्ची नहीं मिली, तो बच्ची के पिता ने थाना आईटीआई में बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कराई. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करने के 48 घंटे के अंदर बच्ची को बरामद कर लिया.

विशेष