देश/प्रदेश

टिहरी में पहाड़ी दरकने के राजमार्ग बाधित

नरेंद्र नगर: गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग कल दोपहर 1:15 बजे पहाड़ खिसकने से अवरुद्ध हो गया था. वहीं, जब आज सुबह मजदूर जब रोड खोलने में जुटे थे तभी अचानक पहाड़ी दरक गई, ऐसे में काम में जुटे मजदूरों ने किसी तरह वहां से भागकर जान बचाई. हालांकि, इस दुर्घटना में किसी भी जानमाल की हानि नहीं हुई है.

गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग जो कि कल नरेंद्र नगर के समीप चाचा-भतीजा रेस्टोरेंट्स के सामने चल रही ऑल वेदर रोड कटिंग के चलते कल पहाड़ खिसकने से मार्ग अवरुद्ध हो गया है.

मार्ग खोलने में काफी समय लगने कि वजह से गाड़ियों को वाणी पीटीसी रोड धोलापानी से होकर जाना पड़ रहा है. वहीं, मार्ग तंग होने के कारण वहां भी जाम की स्थिति बनी पड़ी है, जिससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

बता दें कि कार्यदायी संस्था एवं प्रशासन रोड को जल्द से जल्द खुलवाने के लिए दोनों तरफ से जेसीबी द्वारा मलबा हटाया जा रहा है.

वहीं, एक तरफ कुमार खेड़ा बस्ती के लोगों में दहशत का माहौल है. पहाड़ी खिसकने के नीचे नगरपालिका ट्रंचिंग ग्राउंड है. जिसे बोल्डरों के गिरने से काफी नुकसान पहुंचा है. ऐसे में कुमार खेड़ा बस्ती के लोग खौफ में हैं.

विशेष