Latest Newsनेतागिरी

हरीश रावत की प्रेशर पॉलिटिक्स ने राहुल गांधी की रैली पर फेरा पानी -हरक सिंह

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के ट्वीट के बाद प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया है. हरीश रावत के ट्वीट (Harish Rawat tweets) पर कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत (Cabinet Minister Harak Singh Rawat) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि हरीश रावत प्रेशर पॉलिटिक्स कर रहे हैं. हरीश रावत मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किए जाने को लेकर इस तरह की राजनीति कर रहे हैं.हरक सिंह रावत ने कहा है कि हरीश रावत इसलिए नाराज हैं क्योंकि प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव (Devendra Yadav) ने राहुल गांधी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात कही है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस पूरी तरह बिखर चुकी है. राहुल गांधी की रैली (Rahul Gandhi rally) के बाद कांग्रेस के पक्ष में बन रहे माहौल पर हरीश रावत के एक ट्वीट ने पानी फेर दिया है. 

इसके साथ ही हरक सिंह रावत ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (former chief minister captain amarinder singh) के बयान का भी समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि हरीश रावत एक अच्छे नेता हो सकते हैं लेकिन एक अच्छे नेतृत्व वाले नेता नहीं हैं. हरीश रावत जीतने वाले प्रत्याशियों को नहीं बल्कि हारने वाले प्रत्याशियों को टिकट दिलाते हैं. हरीश रावत ने 2012 के विधानसभा चुनाव में भी कई हारने वाले प्रत्याशियों को कांग्रेस से टिकट दिलाया था.

बता दें, उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 (uttarakhand assembly election 2022) से पहले हरीश रावत के एक ट्वीट (Harish Rawat tweet) ने प्रदेश राजनीति में हलचल मचा दी है. हरीश रावत ने अपने दर्द बयां करते हुए अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस हाईकमान पर उंगली उठाई है.

Leave a Response