नेतागिरी

10 मार्च के बाद हरीश रावत होंगे पार्टी से बाहर- मुख्यमंत्री पुष्कर धामी

देहरादून: कांग्रेस हो या फिर बीजेपी दोनों ही पार्टी के वरिष्ठ नेता उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. इनता ही नहीं दोनों ही पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर जमकर तंज भी कस रहे हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत चुनाव परिणाम आने से पहले ही देहरादून में नींबू पार्टी कर रहे हैं, जिस पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि अच्छा है रिजल्ट आने से पहले उन्हें पार्टी करने दो, फिर तो उन्हें पार्टी से बाहर जाना है.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी धामी सोमवार को हरिद्वार में दक्षिण काली मंदिर में पहुंचे थे. यहां उन्होंने पूजा-अर्चना की. सीएम धामी ने आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद गिरि का आशीर्वाद भी लिया. बीजेपी प्रत्याशियों द्वारा पार्टी के बड़े नेताओं पर भितरघात का जो आरोप लगाया जा रहा है कि उस लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सभी को पार्टी फोरम पर अपनी बात रखने की हिदायत दी गई हैं. वैसे पार्टी में सब कुछ ठीक है.

वहीं उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर किसी भी तरह का मतभेद नहीं है. बीजेपी ने इस बार 60 पार का नारा किया था, जिसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने काफी मेहनत की है. वहीं कांग्रेस भी मान कर चल रही है कि उनकी 48 से ज्यादा सीटें आएगी, कांग्रेस नेता इस बार के चुनाव से काफी खुश नजर आ रहे है, जिस पर सीएम धामी ने कहा कि विपक्ष की खुशी भी धीरे-धीरे कम हो जाएगी. हरीश रावत चुनाव परिणाम आने से पहले पार्टियां कर रहे है, क्योंकि उसके बाद तो उन्हें पार्टी से बाहर जाना हैं.

Leave a Response