Latest Newsनेतागिरी

हरीश रावत ने निकाली हरिद्वार सम्मान यात्रा, 2022 में कांग्रेस की जीत का भरा दम

रुड़की: 2022 विधानसभा चुनाव (2022 assembly elections) का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे ही राजनीतिक दल भी चुनावी जमीन तैयार करने में जुट गए हैं. रैलियों और जनसभाओं का दौर जारी है. भाजपा की विजय शंखनाद रैली (BJP Vijay Shankhnad Rally) के बाद कांग्रेस ने भी हरिद्वार सम्मान यात्रा (Congress Haridwar Samman Yatra) का आगाज किया है. पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (EX CM Harish Rawat) ने भगवानपुर विधानसभा सीट (Bhagwanpur Assembly) से यात्रा की शुरुआत की जो जनपद की तमाम विधानसभा सीटों में निकाली जाएगी.भगवानपुर से हरिद्वार सम्मान यात्रा निकाली गई. पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि हरिद्वार की जनता यात्रा को अपना भरपूर समर्थन देगी. दल-बदल की राजनीति के सवाल पर उन्होंने कहा इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. जनता समझ चुकी है और भगवानपुर में कांग्रेस की प्रचंड बहुमत से जीत होगी.

उन्होंने कहा जनता ने बदलाव का मन बना लिया है. कांग्रेस की रैलियों में उमड़ रही भीड़ (Crowd in Congress rallies) से भाजपा परेशान है. भाजपा की रैलियां फ्लॉप हो रही हैं. आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता कांग्रेस का परचम लहराने का काम करेगी. दावेदारों की लंबी कतार पर उन्होंने कहा लोगों में जोश भरा है, जो लोग चुनाव में अपने आपको सक्षम मान रहे हैं, वो आगे आ रहे हैं. ये उत्साह ही कांग्रेस को शिखर पर पहुंचाने का काम करेगा.

इसके बाद हरीश रावत और भगवानपुर विधायक ममता राकेश (Bhagwanpur MLA Mamta Rakesh) हरिद्वार सम्मान यात्रा के काफिले के साथ विधानसभा क्षेत्र के लिए निकल पड़े. वहीं हरिद्वार सम्मान यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं ने हरीश रावत और विधायक ममता राकेश का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया. यात्रा जिधर से भी निकली कार्यकर्ताओं ने फूलों की वर्षा की. लोगों का उत्साह देखकर हरीश रावत भी गदगद नजर आए.

Leave a Response