देश/प्रदेश

फोटो स्टूडियो और ब्यूटी पार्लर में चोरों ने लगाई सेंध, हजारों के सामान पर किया हाथ साफ

रुड़की। चोरों ने फोटो स्टूडियो और ब्यूटी पार्लर समेत दो जगहों से नकदी समेत हजारों का माल साफ कर दिया। दोनों वारदातें गुरुवार रात की हैं। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर लक्सर के सुल्तानपुर से युवक की बाइक चोरी हो गई।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के अंबर तालाब निवासी पीयूष का पश्चिमी अंबर तालाब में ही फोटो स्टूडियो है। गुरुवार रात चोरों ने मौका पाकर फोटो स्टूडियो का ताला तोड़ दिया। चोरों ने फोटो स्टूडियो में रखे 15 हजार की नकदी, लैपटॉप चोरी कर लिया। माल समेटने के बाद चोर फरार हो गए। शुक्रवार सुबह जब पीयूष दुकान पर पहुंचा तो ताला टूटा देख उसके होश उड़ गए। अंदर जाने पर चोरी गए माल की जानकारी हो सकी। पीडि़त ने इस मामले में गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। वहीं दूसरी तरफ सलेमपुर गांव में चोरों ने ब्यूटी पार्लर को निशाना बनाया। चोरों ने सलेमपुर राजपुताना में पूजा सैनी का ब्यूटी पार्लर है। गुरुवार की रात को चोरों ने ब्यूटी पार्लर का शटर तोड़ दिया। चोरों ने वहां पर रखी 10 हजार की नकदी, इनवर्टर बैटरी, एलइडी स्क्रीन, समेत हजारों का माल समेट लिया। शुक्रवार सुबह जब ब्यूटी पार्लर संचालिका पार्लर पर पहुंची तो घटना की जानकारी हुई। पुलिस को मामले की शिकायत की गई है।

विशेष