Latest Newsराष्ट्रीय

हार्दिक पटेल गौ-पूजा कर बीजेपी में हुए शामिल, पहनी भगवा टोपी

हार्दिक पटेल आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए हैं. उनको प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने बीजेपी की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर पाटिल और नितिन पटेल के अलावा बाकी कोई सीनियर लीडर मौजूद नहीं दिखा. बता दें कि हार्दिक पटेल ने पिछले ही महीने कांग्रेस पार्टी छोड़ी थी. उनको गुजरात प्रदेश का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था. लेकिन हार्दिक का आरोप था कि उनको काम की आजादी और अधिकार नहीं थे. उन्होंने प्रदेश कांग्रेस के काम के तरीके पर कई बार सवाल खड़े किये थे.

हार्दिक को प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल और सीनियर बीजेपी नेता नितिन पटेल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर कोई और सीनियर नेता, कोई केंद्रीय स्तर का नेता वहां नहीं था. गुजरात से सीएम भूपेंद्र पटेल भी वहां नहीं थे.

बीजेपी पार्टी ज्वाइन करने से पहले हार्दिक पटेल ने आज दुर्गा पूजा की. वह गऊ पूजा करने भी गए थे. उन्होंने आज ही स्वामीनारायण गुरु मंदिर में भी पूजा की.

बीजेपी ज्वाइन करने से पहले सुबह हार्दिक पटेल ने ट्वीट भी किया था. उन्होंने लिखा, ‘राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूँ. भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूँगा.’

 

Leave a Response