देश/प्रदेश

सेलाकुई में गुलफाम अध्यक्ष और चंद्रकिशोर बने सचिव

देहरादून, सेलाकुई पछवादून ट्रक ऑनर्स वेल्फेयर एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव में अध्यक्ष पद पर गुलफाम अली, सचिव पद पर चंद्रकिशोर, उपाध्यक्ष पद पर मुंतजिर हसन व कोषाध्यक्ष पद पर मदन साहनी को निर्विरोध निर्वाचित किया गया। निर्वाचित पदाधिकारियों को चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष पुष्पेंद्र कुमार रोहिला ने पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।

शपथ ग्रहण समारोह में नवनिर्वाचित अध्यक्ष गुलफाम अली ने कहा कि जीएसटी लागू होने के बाद सेलाकुई इंडस्ट्रीयल एरिया से कई नामी गिरामी कंपनियां चली गई। जिस कारण सेलाकुई ट्रक एसोसिएशन से जुड़े मोटर मालिकों के सामने रोजगार का संकट उत्पन्न हो गया है।

अब संगठित होकर उन इंडस्ट्रीज से भी काम लेना पड़ेगा, जिन्होंने आजतक एसोसिएशन को कभी भी काम नहीं दिया। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन जिओ और जीने दो के सिद्धांत पर चलकर रोजगार के लिए संघर्ष करेगी।

एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व दर्जाधारी मंत्री आकिल अहमद ने कहा कि ट्रक मालिकों को अपने अधिकारों के प्रति सजग होना पड़ेगा। शपथ ग्रहण समारोह में एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष मोहम्मद हारुन, पूर्व कोषाध्यक्ष सुनील कुमार रोहिला, मोहम्मद कासिम, नीरज ठाकुर, सुरजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

विशेष