Latest Newsराष्ट्रीय

घोर परिवारवादियों ने उत्तर प्रदेश के साथ नाइंसाफी की – PM मोदी

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में चरणवार प्रचार कार्यक्रम को गति देने में लगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को बाराबंकी पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बाराबंकी के दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र के राम स्नेही घाट में चुनावी सभा को संबोधित किया।

प्रधानमंत्री ने बाराबंकी के साथ ही पास के जिलों के विधानसभा क्षेत्र के लोगों को भी संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान भाजपा सरकार के काम को बताने के साथ ही सपा, बसपा तथा कांग्रेस को घेरा। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा की सरकार ही गरीबों तथा वंचितों का भला कर सकती है। उत्तर प्रदेश में भाजपा से पहले शासन करने वाले लोग घोर परिवारवादी लोग नहीं चाहते कि गरीबों का भला हो। उन्होंने कहा कि घोर परिवावादियों ने ना तो उत्तर प्रदेश के साथ इंसाफ किया और ना ही आगे कर पाएंगे। पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में दशकों तक जिन घोर परिवारवादियों की सरकार रही। उन्होंने प्रदेश के सामर्थ्य के साथ इंसाफ नहीं किया। इन घोर परिवारवादियों ने यूपी के लोगों को कभी भी खुलकर अवसर ही नहीं दिया।

पीएम मोदी ने इस सभा से बाराबंकी के साथ ही अयोध्या तथा पास के अन्य जिलों पर भी असर डाला। उनकी सभा में कई विधानसभा सीटों के उम्मीदवार के साथ कार्यकर्ता भी एकत्र होंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूर्वांचल का द्वार कहे जाने वाले बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट में बाराबंकी व अयोध्या संसदीय क्षेत्र की विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इनका जनसभा स्थल दरियाबाद विधानसभा के भिटरिया-हैदरगढ़ मार्ग पर दयारामपुरवा गांव था। 2017 के विधान सभा चुनाव के दौरान बाराबंकी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली हुई थी। जिसके बाद यहां की छह में से पांच सीटें भाजपा को मिली थीं। इसमें भी दरियाबाद से सतीश चंद्र शर्मा ने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को 50 हजार से अधिक वोट से शिकस्त दी थी, जो जिले की सबसे बड़ी जीत थी।

Leave a Response