देश/प्रदेश

गोपेश्वर: नेपाली मजदूरों के आए दिन किए जा रहे हंगामे से नगर पालिका अध्यक्ष परेशान

गोपेश्वर: नेपाली मजदूरों के आए दिन किए जा रहे हंगामे से नगर पालिका अध्यक्ष परेशान हैं। अध्यक्ष ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर नेपालियों की झुग्गियों में होने वाले हुड़दंग की शिकायत की है। शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने बसंत विहार में नेपालियों की झुग्गियों में तलाशी लेकर कार्रवाई की है।

चमोली जिला मुख्यालय गोपेश्वर नगर के पपड़ियाणा मोहल्ले में गुसाइधारे के पास नेपाली मजदूरों की कई झुग्गियां हैं। इसी के पास नगर पालिका अध्यक्ष सुरेंद्र लाल का निजी मकान भी है, जहां वह परिवार के साथ रहते हैं। बताया गया कि नेपाली मजदूरों के शराब पीकर हुड़दंग मचाने से लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, जिसे देखते हुए नगर पालिका अध्यक्ष सुरेंद्र लाल व सभासद ऊषा फरस्वाण ने मजदूरों की शिकायत पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान से की है। उन्होंने पुलिस से मजदूरों के अस्थाई निवास यहां से हटाने की मांग की है।

पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान ने बताया कि नगर पालिका अध्यक्ष की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई अमल में लाई गई है। पुलिस बाहरी लोगों का सत्पापन कर रही है। साथ ही जिन लोगों की जमीन पर ये डेरे बने हैं, अगर उन्होंने इन लोगों का सत्यापन नहीं कराया होगा, तो उन पर भी कार्रवाई होगी।

विशेष