नैनीताल

गोकशी के आरोप में भाजपा नेता के पुत्र सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज

नैनीताल/किच्छा : गौवंश स्क्वाड ने किच्छा के वार्ड नं. 15 में छापेमारी कर लगभग ढाई कुंतल गोमांस बरामद किया है। मौके से भाजपा नेता के पुत्र सहित पांच लोग फरार हो गए। पुलिस ने उनके खिलाफ गौवंश संरक्षण व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तालाश शुरू कर दी है।
कुमाऊं गौवंश संरक्षण स्क्वाड प्रभारी अंबी राम आर्य के नेतृत्व में वार्ड नं. 15 में नसीम कुरेशी के घर पर गौकशी की सूचना पर बुधवार सुबह दबिश दी। पुलिस को देख कर घर मे गोकशी कर रहा भाजपा नेता वहीद पहलवान के पुत्र सलमान सहित अन्य लोग भाग निकले। पुलिस ने घर के आंगन में ढाई कुंतल गौमांस के साथ मौके पर गौकशी के लिए प्रयोग में लाये जाने वाले उपकरण भी बरामद कर लिए। गोवंश स्क्वाड की सूचना पर पशु चिकित्सक ने मौके पर पहुच कर बरामद मांस का सेंपल ले जांच के लिए लैब भेज दिया।
गौवंश स्क्वाड की तहरीर पर पुलिस ने सलमान कुरेशी पुत्र वहीद पहलवान, नसीम कुरेशी, इमरान पुत्र हिदायत कुरेशी निवासी गंजी गौटिया इस्लाम नगर वार्ड नं. 15 किच्छा व दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप‍ितों के ख‍िलाफ न्‍यायोच‍ित कार्रवाई की जाएगी। उनकी गि‍रफ्तारी के लि‍ए दब‍िशें दी जा रही हैं।