उत्तराखंड

ऋषिकेश के नशा मुक्ति केंद्र में युवती से गैंगरेप, किया ब्लैकमेल

उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है और अब इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और आरोपियों की तलाश जा रही है. जानकारी के मुताबिक रुड़की निवासी एक युवती ने आवास विकास कालोनी में संचालित नशा मुक्ति केंद्र के अंदर दो युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. उत्तराखंड पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराकर जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं और पुलिस का दावा है कि उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस के अनुसार पीड़िता का आरोप है कि आवास विकास कॉलोनी में नशा मुक्ति केंद्र चलता है और उसे चलाने वाले उसके परिचित ने दिल्ली के रहने वाले एक युवक से उसकी मुलाकात कराई और कुछ दिन बाद दोस्त ने एक अन्य युवक के साथ मिलकर नशा छुड़ाओ केंद्र में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया है. युवती का कहना है कि दोनों ने उसके साथ रेप किया और उसकी अश्लील फोटो खींची और वीडियो बनाए.होश में आने पर उसने विरोध जताया तो आरोपियों ने अश्लील फोटो, वीडियो होने की बात कहकर मुंह बंद करा दिया और इसके बाद वह उसके साथ रेप करते रहे.

दूसरे शहरों में ले जाकर किया रेप

पीड़िता का आरोप है कि दोनों युवकों ने डरा-धमकाकर कई दूसरे शहरों में ले जाकर उसके साथ रेप किया और आरोपी उसे धमकाते रहे. जिसके बाद वह परेशान रहने लगी और अब उसने हिम्मत कर दोनों के खिलाफ रिपोर्ट कराने का फैसला किया है. इस मामले में कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि इस मामले में हनी निवासी रुड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और दूसरे युवक की पहचान की जा रही है.

 

Leave a Response