देश/प्रदेश

गणेश जोशी ने अधिकारियों संग किया क्षेत्र का निरीक्षण

देहरादून :  मसूरी विधानसभा क्षेत्र में सड़कों, सामुदायिक भवनों एवं विद्युत विभाग की समस्याओं को प्राथमिकता पर निष्पादित करने के लिए मसूरी विधायक गणेश जोशी ने रविवार को अधिकारियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं संग निरीक्षण किया।

देहरादून के धोरणखास में महिला कल्याण समिति राजेश्वर नगर फेस 1 में बच्चों के लिए वाचनालय या पुस्तकालय भवन निर्माण की मांग को लेकर समिति की अध्यक्ष कांती जोशी वं सचिव सुबोधनी जुयाल ने विधायक गणेश जोशी से मुलाकात की।

विधायक जोशी ने आवश्स्त किया है कि आगणन तैयार होने के बाद राजेश्वर नगर में 10 लाख की लागत से सामुदायिक भवन का निर्माण कराया जाऐगा।

इसके बाद, विधायक जोशी ने राजपुर के सपेरा बस्ती में विद्युत विभाग के अधिकारियों संग बिजली की समस्याओं को गम्भीरता से सुना और विभाग के अधिशासी अभियंता को विद्युत केबल डालने के निर्देश दिये।

उन्होनें कहा कि विद्युत की समस्या को हल करने के लिए क्षेत्र में लगातार कार्य किया जा रहा है।इस अवसर पर विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता एमएल बहुगुणा, उपखण्ड अधिकारी शैलेन्द्र मधवाल, ग्रामीण निर्माण विभाग के जेई गजेन्द्र राणा, भाजपा मण्डल महामंत्री सुरेन्द्र राणा, संतोष कुकरेती, प्रेमा जुयाल, मन्दोधरी रावत, सरोज डोभाल, चन्द्रकला सिंह, दीपक अरोड़ा, मोहित अग्रवाल, अजय राणा, मंजीत रावत, पूर्व पार्षद रोशनबाला थापा आदि उपस्थित रहे।

विशेष