सुनो सरकार

ईद पर बिजनौर से कोटद्वार पिकनिक मनाने आए चार युवकों की डूबने से हुई मौत

कोटद्वार: कोटद्वार-दुगड्डा के मध्य ग्राम आमसौड़ के समीप खोह नदी में डूबने से चार युवकों की मौत हो गई। डूब रहे युवकों को बचाने के प्रयास में दो युवक घायल हुए हैं। हादसे का शिकार हुए युवक ईद के मौके पर परिवार के साथ जनपद बिजनौर के अंतर्गत नगीना थाना क्षेत्र से पिकनिक मनाने खोह नदी में आए हुए थे।

ईद के मौके पर पिकनिक मनाने कोटद्वार आए

घायलों को कोटद्वार के बेस चिकित्सालय में लाया गया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। जनपद बिजनौर के अंतर्गत नगीना थाना क्षेत्र के मोहल्ला शेखीसराय निवासी जैब अपने भाइयों व अन्य मित्रों के साथ ईद के मौके पर पिकनिक मनाने कोटद्वार की ओर आए। दोपहर में सभी कोटद्वार-दुगड्डा के मध्य आमसौड़ से करीब एक किलोमीटर आगे खोह नदी की ओर चले गए।

पिकनिक मनाने के बाद शाम करीब वे नदी की गहराई का अंदाजा लगाए बिना नदी में उतर गए। नहाने के दौरान गालिब (15) नदी में डूबने लगा। नदी में नहा रहे जैब (29) उसका भाई मो. सैफ उर्फ गुड्डू (24) और नदीम (42) गालिब को बचाने के लिए गहराई की ओर गए। लेकिन, वे भी नदी में डूबने लगे। चारों को डूबता देख जेब का भाई सलमान और शाहबाज भी नदी में कूद गए।

शवों को नदी से बाहर निकाला गया

इस बीच इनके साथ मौजूद अन्य लोग नदी से सड़क में पहुंचे और मदद की गुहार लगाने लगे। सूचना मिलते ही कोटद्वार से एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई। साथ ही दुगड्डा चौकी प्रभारी दीपक पंवार भी मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। चौकी प्रभारी ने बताया कि एसडीआरएफ की मदद से नदी में डूबे गालिब, जैब, गुड्डू व नदीम के शवों को नदी से बाहर निकाला गया। बताया कि चारों को बचाने के लिए नदी में कूदे सलमान व शाहबाज को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

Leave a Response