Latest Newsसुनो सरकार

हल्द्वानी में घूमने निकले चार दोस्तों की सड़क हादसे में मौत हो गई

हल्द्वानी : सड़क हादसे में चार दोस्तों की मौत और एक की हालत गंभीर होने से स्वजन और मोहल्लेवासी गहरे सदमे में हैं। मंगलवार को सभी के शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों के सुपुर्द कर दिए गए। बद्रीपुरा के तीन दोस्तों का शव एकसाथ मोहल्ले में नहीं पहुंचा। इसके पीछे कारण यह था कि मोहल्लेवासी सदमा नहीं झेल पाएंगे। वहीं एक का शव नवाबी रोड में उसके आवास पर पहुंच चुका है। अन्य तीनों शवों को अलग-अलग रास्तों से ले लाया गया।

सोमवार रात कार्तिक डोभाल पुत्र राजेश सिंह डोभाल, चित्रेश गुप्ता पुत्र राजेश गुप्ता निवासी बद्रीपुरा, अक्षय अहुजा पुत्र महेश अहुजा निवासी पीली कोठी व प्रियांशु अपने दोस्त कमलेश पांडेय के साथ कार से शहर घूमने निकले। कुंवर पुर चौराहा स्थित सरोवर एंड स्वीट रेस्टोरेंट के पास आम के पेड़ से उनकी तेज रफ्तार कार टकरा गई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। हादसा देख आसपास के लोग जुट गए। सूचना पुलिस को दी गई। कुछ ही देर में काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

घायलों को लेकर शहर के एक निजी अस्पताल में पहुंचे, जहां डाक्टरों ने कार्तिक डोभाल, चित्रेश गुप्ता, अक्षय अहुजा व प्रियांशु बिष्ट को मृत घोषित कर दिया। कमलेश पांडेय का कृष्णा अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पार्षद रवि जोशी के अनुसार बद्रीपुरा के तीनों मृतक मिलनसार थे। उनकी मौत से मोहल्ले वासी शह नहीं पा रहे हैं। एक-एक कर शव मोहल्ले में लाए गए। बताया कि दो के शव का पोस्टमार्टम राजपुरा घाट व दो का पोस्टमार्टम चित्रशिला घाट में किया जाएगा।

Leave a Response