नेतागिरी

पूर्व MLA ओम गोपाल रावत ने कहा कि नरेंद्रनगर से लडूंगा चुनाव

ऋषिकेश: आगामी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 (uttarakhand assembly election 2022) के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशियों के चयन के लिए मंथन कर रही हैं. इसी बीच टिहरी की नरेंद्रनगर विधानसभा सीट पर टिकट को लेकर घमासान मचा हुआ है. दरअसल, नरेंद्रनगर विधानसभा सीट (Narendra nagar assembly seat) से पूर्व विधायक ओम गोपाल रावत (Former MLA Om Gopal Rawat) चुनाव लड़ने का मन बना चुके हैं. ओम गोपाल ने कहा है कि बीजेपी उनको टिकट दे या न दे, वह चुनाव जरूर लड़ेंगे.

बढ़ सकती हैं सुबोध उनियाल की मुश्किलें: ओम गोपाल रावत ने इसकी घोषणा एक कार्यक्रम के दौरान लोगों से मिले आश्वासन के बाद की है. ओम गोपाल रावत के इस एलान के बाद वर्तमान विधायक व कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

दरअसल, पूर्व विधायक ओम गोपाल रावत रविवार को नरेंद्रनगर विधानसभा सीट के गजा में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने जनसंवाद किया. उन्होंने सवाल पूछा कि अगर भारतीय जनता पार्टी से इस बार उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं मिलता, तो क्या वह चुनाव लड़ें या नहीं? इस पर सैकड़ों की संख्या में उपस्थित लोगों ने एक सुर में ओम गोपाल रावत का हर परिस्थिति में साथ देने की हुंकार भर दी.

इसके बाद ओम गोपाल रावत ने कहा कि वो भाजपा के सच्चे सिपाही हैं. भाजपा के आश्वासन पर ही वापस पार्टी में शामिल हुए थे. ऐसे में उनको एक बार फिर आशा है कि बीजेपी 2022 के चुनाव के लिए उन्हें टिकट जरूर देगी. उन्हें उम्मीद है कि बीजेपी ने जो आश्वासन उन्हें दिया है, उस पर पार्टी खरा उतरेगी. उन्होंने कहा कि अगर किसी कारण से बीजेपी उनको टिकट नहीं भी देती है तो फिर भी वह चुनाव लड़ेंगे.

Leave a Response