पौड़ी

वन मंत्री के करीबी ने राजस्व उपनिरीक्षक को दी जान से मारने की धमकी, लिया गया हिरासत में

पौड़ी : चौबट्टाखाल तहसील में वन माफिया की ओर से महिला राजस्व उपनिरीक्षक कविता फर्सवाण को फोन पर जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है. जिसमें अमित रावत नाम के युवक की ओर से महिला राजस्व निरीक्षक को धमकी दी जा रही है. बताया जा रहा है कि अमित रावत वन मंत्री हरक सिंह रावत का करीबी है. राजस्व उपनिरीक्षक कविता फर्सवाण ने बताया कि युवक ने फोन पर उससे कहा अगर उनका काम नहीं किया गया तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि युवक ने पिछले साल भी उन्हें फोन पर धमकी देते हुए उनके ट्रांसफर की धमकी दी थी.

महिला राजस्व उपनिरीक्षक कविता फर्सवाण का कहना है अमित रावत नाम का यह युवक लागातार फोन करके उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है. कविता का कहना है कि पिछली बार भी अमित ने पेड़ काटने की अनुमति से संबंधित फाइल को आगे न बढ़ाने को लेकर ट्रांसफर कराये जाने की धमकी दी थी.

फिलहाल कविता ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज करवा दिया है. जिस पर कार्रवाई करते हुए अमित रावत को राजस्व कर्मियों ने अपने हिरासत में ले लिया है. पौड़ी जिलाधिकारी और चौबट्टाखाल के उप जिलाधिकारी को मामले की रिपोर्ट भेजी गई है.

वहीं, मामले में पौड़ी जिलाधिकारी धीराज सिंह का कहना है कि उन्होंने इस मामले की जांच के लिए सीओ कोटद्वार को जांच करने के निर्देश दे दिए हैं. जल्द ही जांच रिपोर्ट उनके समक्ष होगी, जिसमें जो भी तथ्य सामने आएंगे उस अनुसार जल्द कार्रवाई की जाएगी.