विविध

15 मई से इन राशियों की बदलेगी किस्मत, आयेंगे अच्छे दिन और चमकेगा भाग्य

वैदिक ज्योतिष में सूर्यदेव को विशेष दर्जा दिया गया है. इन्हें ग्रहों का राजा कहा गया है. सूर्य देव हर मास में अपनी राशि बदलते रहते हैं. इस माह में सूर्य चंद्रग्रहण के ठीक एक दिन पहले यानी 15 मई को वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहें हैं. इनके इस राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर शुभ अशुभ प्रभाव पडेगा. ज्योतिष के अनुसार सूर्य के वृषभ राशि में गोचर से निम्नलिखित राशियों की किस्मत चमक उठेगी. आइए जानते हैं कि सूर्य का यह राशि परिवर्तन किन-किन राशियों के लिए लाभदायक साबित होगा?

मिथुन राशि: यह राशि परिवर्तन मिथुन राशि के जातकों के लिए अति शुभ लाभदायक होगा. माता पिता के सहयोग से सारे कार्य पूरे होगें. कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. वाहन खरीदने के योग हैं. निवेश में लाभ होगा. मन खुश रहेगा.

कर्क राशि: सोचा हुआ हर कार्य पूरा होगा. कार्यक्षमता में वृद्धि होगी जिससे कार्यस्थल पर आपकी अलग पहचान बनेगी. प्रेम संबंध में सफलता मिलेगी. नए आर्थिक स्रोत बनेगे. आय में वृद्धि होगी.

कन्या राशिसूर्य के वृषभ राशि में प्रवेश से कन्या राशि के जातकों की किस्मत चमकेगी. इन्हें भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा. व्यापार में लाभ होगा. आर्थिक व व्यापारिक संदर्भ में की गयी यात्रा शुभफलदायक होगी. नौकरी पेशा के लिए यह समय उत्तम होगा.

मकर राशिपारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. आय में वृद्धि होगी. धन लाभ के नए रास्ते खुलेंगे. कोई कार्य पूरा होने से गर्व महसूस करेंगे. किसी सम्मानीय व्यक्ति से मुलाकात होने के योग हैं जो कि लाभदायक होगा.

Leave a Response