देश/प्रदेश

पौड़ी में हड़ताल को सफल बनाने के लिए कर्मचारियों ने की तैयारियां

पौड़ी: पदोन्नति में आरक्षण समाप्त नहीं करने से नाराज उत्तराखंड जनरल ओबीसी एम्प्लाइज एसोसिएशन की पौड़ी इकाई ने 2 मार्च से होने वाली हड़ताल की तैयारियां पूरी कर ली है। एसोसिएशन के पदाधिकारी रविवार को पूरे दिनभर हड़ताल को सफल बनाने को लेकर चर्चा बनाते रहे। हड़ताल को सफल बनाने के लिए एसोसिएशन ने सभी कर्मचारियों से हड़ताल में शामिल होने के लिए घोषणा पत्र भी भरवाएं हैं।

एसोसिएशन के मुख्य संयोजक सीता राम पोखरियाल, जिलाध्यक्ष सोहन सिंह रावत, संयुक्त सचिव संजय नेगी, कोषाध्यक्ष जसपाल सिंह रावत, दीपक नेगी, कुलदीप, दीपक कोठारी आदि ने बताया कि पदोन्नति में आरक्षण के खिलाफ 2 मार्च से हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया है।

बताया कि हड़ताल को सफल बनाने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। हड़ताल को सफल बनाने के लिए सचल दल भी बनाए गए है। ये सचल दल हड़ताल को सफल बनाने के लिए अधिकारियों व कर्मचारियों को धरना स्थल में लाने का काम करेंगे। इसके साथ ही हड़ताल को सफल बनाने के लिए कर्मचारियों के साथ ही विभिन्न संगठनों से भी सहयोग भी मांगा गया है। बताया कि 3 मार्च को गैरसैंण विधानसभा का घेराव किया जाएगा। जिसमें बड़ी संख्या में पौड़ी से भी कर्मचारी हिस्सा लेंगे।

विशेष