देश/प्रदेश

हरिद्वार में लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को खाना बांटने के नाम पर नशाखोरी कर रहे युवकों को पुलिस ने लगाई फटकार

हरिद्वार। हरिद्वार जिले में लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को खाना बांटने के नाम पर नशाखोरी कर रहे युवकों की जीआरपी ने जमकर खबर ली। इसके अलावा रेलवे परिसर में बिना वजह घूमने वालों को भी कड़ी फटकार लगाई गई। बाद में चेतावनी देकर उन्हें छोड़ दिया गया।

लॉकडाउन के दौरान भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहें हैं। जीआरपी थानाध्यक्ष सुभाषचंद्र को जानकारी मिली थी कि कुछ असामाजिक किस्म के लोग रेलवे परिसर और रेलवे लाइनों के किनारे शाम के समय एकत्र होते हैं और यहां नशाखोरी करते हैं। इस पर देर शाम को वह पुलिसकर्मियों के साथ निकले। इस दौरान उन्होंने बाइक पर रेलवे लाइन के किनारे मौजूद दो युवकों को रोक लिया। पूछने पर उन्होंने किसी जरूरतमंद को भोजन देने जाने की बात कही। लेकिन, जब थानाध्यक्ष ने उनके पास मौजूद पॉलीथिन को खुलवाया तो उसमें शराब निकली।

इस पर थानाध्यक्ष ने उनकी खबर ली। बाद में चेतावनी देकर उन्हें छोड़ दिया गया। इसके बाद उन्होंने पूर्वी केबिन से लेकर मालगोदाम रोड तक चेकिंग की। इस दौरान रेलवे परिसर और रेलवे लाइन के किनारे अकारण मौजूद लोगों को उन्होंने कड़ी फटकार लगाई। थानाध्यक्ष सुभाषचंद्र ने बताया कि भोजन बांटने की आड़ में युवक शराब का सेवन कर रहे थे। फटकार लगाने के बाद उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। रेलवे परिसर में लगातार चेकिंग की जा रही है। अकारण यहां घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

 

विशेष