देश/प्रदेश

दुआ लीपा पहुंची मुंबई

मुंबईः शनिवार की शाम मुंबई में होने वाले इंटरनेशनल लेवल के धमाकेदार म्यूजिक फेस्टिवल के लिए अमेरिक पॉप स्टार कैटी पेरी तो पहले ही मुंबई पहुंच चुकीं थीं और अब उनके बाद ब्रिटिश पॉप स्टार दुआ लीपा भी शनिवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड हुईं.

जैसे ही सिंगर की फ्लाइट मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सुबह सुबह लैंड हुई उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लैंडिंग की वीडियो शेयर करते हुए अपने आने की जानकारी फैंस को दी.

उसके कुछ समय बाद ही सिंगर ने शहर से गुजरते हुए अपने डेस्टिनेशन तक पहुंचने की भी एक छोटी झलक फैंस को वीडियो क्लिप के जरिए पेश की.

24 वर्षीय सिंगर का इंडिया में यह पहला ट्रिप नहीं है, इससे पहले भी पिछले साल अक्टूबर में वह अपने बॉयफ्रेंड इसाक क्रू के साथ छुट्टियां मनाने इंडिया आईं थीं और उन्होंने कई सारी जगहें घूमीं.

लीपा ने हाल ही में अपकमिंग म्यूजिक फेस्टिवल की एक्साइटमेंट को जाहिर करते हुए शेयर किया था. लीपा ने इंस्टा पर लिखा था, ‘इस हफ्ते इंडिया वापस जाने के लिए बहुत खुश हूं.. मुझे आप लोगों के सामने पर्फोर्म करने का कभी चांस नहीं मिला और मैं स्वीट केजेप के साथ स्टेज शेयर करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं

 

 

 

 

 

विशेष