गढ़वालताजा खबरें

धुमाकोट पुलिस ने गांजा तस्करी के 2 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

कोटद्वार: धुमाकोट पुलिस ने चेकिंग के दौरान 15 किलो 600 ग्राम गांजे के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर वाहन को सीज कर दिया है. दरअसल, धुमाकोट पुलिस ने प्रवाहित चेकिंग करते हुए एक वाहन को रोका गया तो वाहन में चेकिंग के दौरान 15 किलो 600 ग्राम गांजा अलग-अलग 2 लोगों के पास बरामद हुआ. जिसके बाद पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर वाहन को सीज कर लिया.

धुमाकोट क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान अभियुक्त दिवाकर सिंह पुत्र दलीप सिंह निवासी ग्राम सिल्ली मल्ली थाना थलीसैंण, अभियुक्त ईश्वर सिंह पुत्र धीरेंद्र निवासी ग्राम सिल्ली तल्ली थाना थलीसैंण को गोलीखाल के पास 15 किलोग्राम 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ. साथ ही वाहन संख्या UK 19 TA 0380 बोलेरो को भी सीज किया गया है.

अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि उक्त गांजा पहाड़ी क्षेत्रों से एकत्रित करके रामनगर व मैदानी क्षेत्रों में मुनाफा कमाने के लिए ले जाया जाता था, अभियुक्तों के विरुद्ध थाना धुमाकोट में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है और अभियुक्तों के अपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है.

विशेष