सुनो सरकार

डोईवाला में ग्रामीणों का प्रदर्शन, रोड नहीं तो वोट नहीं का दिया नारा

डोईवाला: लिस्टराबाद में सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीण सड़क पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि 2004 में उनके गांव में सड़क बनी थी, लेकिन उसके बाद सड़क पर कोई कार्य नहीं हुआ है. इस कारण सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं. इससे रोजाना ग्रामीणों को आवाजाही में दिक्कत हो रही है. वहीं वाहन चालकों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोग चोटिल हो रहे हैं. ग्रामीणों ने कहा कि जब तक सड़क नहीं बनेगी तब तक उनके द्वारा किसी भी पार्टी के नेता को गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा.

इस दौरान ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे भी लगाए.ग्रामीणों का कहना है कि सड़क में गड्ढे होने से बरसात में काफी परेशानी हुई. वहीं, बच्चों को स्कूल आने-जाने में भी भारी दिकक्तों का सामना करना पड़ता है. ग्रामीणों ने कई बार सड़क की समस्या को संबंधित अधिकारियों के सामना रखा लेकिन किसी ने कोई सुध नहीं ली. इस कारण परेशान ग्रामीण धरना देने को मजबूर हैं. 

ग्राम प्रधान ने बताया कि केवल 800 मीटर की सड़क के लिए ग्रामीणों को सड़क पर उतरकर धरना प्रदर्शन करना पड़ रहा है. ये बड़े दुख की बात है और इस बार पूरे गांव की जनता ने चुनाव के बहिष्कार का ऐलान किया है. ग्रामीणों ने सड़क नहीं तो वोट नहीं की बात कही है.

Leave a Response