देश/प्रदेश

दिल्ली पुलिस ने रेव पार्टी का किया भंडाफोड़, 7 लड़कियों समेत 31 लोग गिरफ्तार

दिल्ली  :  देश जिस वक्त कोरोनावायरस (Coronavirus) से जूझ रहा है, ऐसे समय में भी कुछ रईसजादे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक रेस्तरां में चोरी- छिपे रेव पार्टी (Rave party) कर रहे थे. देर रात जब पार्टी अपने पूरे शबाब पर थी, उसी समय दिल्ली पुलिस वहां बिन बुलाए मेहमान की तरह पहुंच गई.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मंगलवार रात पश्चिम विहार ईस्ट पुलिस स्टेशन के एसएचओ (SHO) के.बी. झा को जानकारी मिली कि पुष्कर एन्क्लेव के एक रेस्तरां में कुछ रईसजादे रेव पार्टी कर रहे हैं. रेस्तरां पर रेड करने के लिए तुरंत महिला पुलिसकर्मियों को साथ लेकर एक पुलिस टीम गठित की गई. बिना वक्त जाया किये जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो रेस्तरां (restaurant) के बाहर शटर बंद था, लेकिन अंदर से म्यूजिक की आवाज आ रही थी. एसएचओ के.बी. जब अपनी टीम के साथ पीछे के रास्ते रेस्तरां में घुसे तो रेस्तरां का नजारा हैरान करने वाला था. कई नौजवान हाथों में शराब के ग्लास लिए म्यूजिक पर नाच रहे थे. उनमें करीब 7 लड़कियां भी शामिल थी. हर टेबल पर फ्लेवर्ड हुक्का रखा हुआ था.

police busted rave party west delhi, दिल्ली पुलिस ने रेव पार्टी का किया भंडाफोड़, 7 लड़कियों समेत 31 लोग गिरफ्तार

पुलिस टीम को देखकर वहां मौजूद लोगों ने मौके से फरार होने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने पहले से ही पूरे रेस्तरां को चारों तरफ से घेरा हुआ था, लिहाजा कोई भी बचकर निकल नहीं सका.

पुलिस ने 31 रईसजादों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने मौके से 31 रईसजादों को गिरफ्तार किया है जिनमें 7 लड़कियां भी शामिल हैं. रेस्तरां मालिक लविश खुराना और कशिश खुराना को भी मौके से पकड़ लिया गया. सभी के खिलाफ एक्साइज एक्ट और एपिडेमिक डिसीज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. बाद में 29 लोगों को जमानत पर रिहा कर दिया गया.

पुलिस ने मौके से 89 शराब की बोतल और 8 हुक्का बरामद किए हैं. खास बात ये है कि पुलिस ने रेड के दौरान कोरोना संक्रमण के चलते पूरी एहतियात बरती थी. सभी पुलिस कर्मियों ने चेहरे पर मास्क और हाथों में ग्लव्स पहने हुए थे.

विशेष