देश/प्रदेश

लूट रोकने में नाकाम देहरादून पुलिस

देहरादून,बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी की आंखों में मिर्च झोंक कर दो लाख रुपये नकदी लूट ली। इसके बाद वह फरार हो गए। वह यह रकम चार महिलाओं को लोन के रूप में देने जा रहा था। बदमाशों का पता लगाने के लिए घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। कंपनी के मैनेजर की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया है।

घटना विकासनगर कोतवाली क्षेत्र के आदूवाला व धर्मावाला के बीच हुई। हरमर्टपुर में कैनाल रोड स्थित इंफो माइक्रो फाइनेंस कोआपरेटिव सोसायटी का कर्मचारी साबिर पुत्र इकबाल निवासी कुतुब माजरा सहारनपुर चार महिलाओं को लोन देने के लिए दो लाख रुपये लेकर निकला।

साबिर ने पुलिस को बताया कि आदूवाला मोड़ के पास बाइक सवार बदमाशों ने उसकी आंखों में मिर्च झोंक दी और रुपयों का थैला लूटकर भाग गए। बाइक सवारों ने हेलमेट पहने हुए थे। साबिर ने बताया कि किसी तरह आंखों को साफ कर उसने कंपनी के सहायक प्रबंधक विनोद कुमार मेहरा को घटनाक्रम की सूचना दी।

इस बीच कोतवाल प्रदीप बिष्ट, हरबर्टपुर चौकी प्रभारी सत्येंद्र भंडारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने आसपास के लोगों से जानकारी ली। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। फुटेज में साबिर के पीछे बाइक पर कोई युवक आते नहीं दिखाई दे रहे हैं।

कंपनी के मैनेजर नवीन शर्मा ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। इस आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विभिन्न पहलुओं से मामले की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार नहीं दिखाई देने के चलते पुलिस का शक गहरा रहा है, उसका कहना है कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

विशेष