उधम सिंह नगर

रुद्रपुर: नगर निगम में पार्षदों की एंट्री बैन, गेट पर जमकर काटा हंगामा

रुद्रपुर: नगर निगम में पार्षदों की एंट्री बैन के फरमान के बाद आज पार्षदों ने नगर निगम के गेट पर जमकर हंगामा काटा. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ती दिखाई दीं. जिसके बाद मेयर और कोतवाल ने नगर निगम गेट पर पहुंच कर पार्षदों को समझाने का प्रयास किया.

रुद्रपुर नगर निगम में पार्षदों की एंट्री पर बैन लगाने के बाद नगर निगम के पार्षदों ने गेट पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया. पार्षदों का आरोप है कि नगर निगम परिसर में ठेकेदारों सहित अन्य लोगों को अंदर आने दिया जा रहा है. जबकि पार्षदों के नगर निगम परिसर में आने पर बैन लगा दिया गया है. ट्रांजिट कैंप के वार्ड नंबर 10 से बीजेपी पार्षद किरन राठौर ने आरोप लगाया कि वह आज किसी काम से नगर निगम पहुंची थी, लेकिन उनको नगर निगम के गेट पर ही रोक दिया गया.

गेट पर तैनात सुरक्षा कर्मी ने बताया कि नगर निगम के अधिकारियों का आदेश है कि किसी भी पार्षद को निगम परिसर के अंदर नहीं आने दिया जाएगा. आज इसके विरोध में पार्षदों का हंगामा इतना बढ़ गया कि इस दौरान पार्षद सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए. बात इतनी बढ़ी कि मौके पर रुद्रपुर कोतवाल को भी पहुंचना पड़ा. मेयर रामपाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर पार्षदों को समझाया.