देश/प्रदेश

नगर निगम बैठक में पार्षदों ने सड़क खोदे जाने को लेकर किया हंगामा

काशीपुर: नगर निगम की आयोजित बैठक में पार्षदों ने हंगामा किया. इस दौरान उन्होंने इंटरनेट सेवा देने वाली कंपनी और गैस पाइप लाइन बिछाने वाली कंपनी के द्वारा सड़क खोदे जाने का विरोध किया. साथ ही बैठक में पार्षदों ने विभिन्न समस्याओं के मुद्दे उठाए और उनका जल्द निस्तारण करने की मांग की.

बैठक के दौरान पार्षदों ने कहा कि इन कंपनियों ने हाल ही निर्माणाधीन सड़कों को बिना अनुमति के पाइप लाइन और केबिल डालने के लिए खोद दिया.

इसके लिए उन्होंने न तो निगम से कोई अनुमति ली और न ही सड़क निर्माण के लिये पैसा जमा कराया है. पार्षदों की इस बात पर महापौर ऊषा चौधरी ने गंभीरता से लेते हुए उक्त कंपनियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करने की बात कही है.

इस दौरान बैठक में पार्षद वैशाली गुप्ता, अनीता काम्बोज, सुरेश सैनी, सादिक हुसैन आदि ने गेबिया नाले से होने वाली गंदगी और बारिश के दौरान होने वाले जलभराव का मुद्दा उठाया.

उन्होंने महापौर को इस बाबत ज्ञापन भी सौंपा. बैठक में इसके अलावा सीमा टंडन ने अपने वार्ड नं 28 में सड़कों की दुर्दशा का मुद्दा उठाया.

इसके साथ ही नगर विकास विभाग द्वारा निर्देशित ओडीसी के तहत जैव विविधता अधिनियम कमेटी का गठन किया गया.

इसमें अध्यक्ष महापौर ऊषा चौधरी के अलावा विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में रेंजर और नामित सचिव के रूप में उद्यान अधिकारी एवं सदस्यों के रूप में पार्षद वैशाली गुप्ता, साहिद हुसैन, शाहीन जहां, अनिल कुमार, मंजू देवी को जिम्मेदारी सौंपी गई है.

विशेष