राष्ट्रीय

लुलु मॉल में साजिश के तहत पढ़ी गई नमाज़? पुलिस ने किए 4 गिरफ्तार

लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि इन लोगों ने बिना अनुमति के मॉल में नमाज पढ़ी थी. इस बीच पुलिस की जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. अब तक की जांच में जो सामने आ रहा है उसके अनुसार, नमाज साजिश के तहत पढ़ी गई थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद हुए महत्वपूर्ण खुलासे हुए हैं. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि आठ युवक मॉल से कुछ दूर अपना वाहन खड़ा करके पैदल मॉल के अंदर दाखिल हुए. युवकों ने पहले ग्राउंड फ्लोर पर नमाज पढ़ने की कोशिश की लेकिन सिक्योरिटी गार्ड ने मना कर दिया.

इसके बाद ये सभी फर्स्ट फ्लोर पर गए और वहां भी उन्हें नमाज पढ़ने का मौका नहीं मिला. अंततः सेकंड फ्लोर पर सन्नाटा देख सभी युवक नमाज पढ़ने बैठ गए. सभी ने नमाज पढ़ी और फिर वहां से चले गए. जिस समय युवक वहां नमाज पढ़ रहे थे उस दौरान उस फ्लोर पर कोई सिक्योरिटी गार्ड मौजूद नहीं था.

युवकों ने मात्र 18 सेकंड पढ़ी नमाज

पुलिस सूत्रों के मुताबिक युवकों ने मात्र 18 सेकंड नमाज पढ़ी. आठ लोगों में से एक युवक ने इसका वीडियो भी बनाया. 18 सेकंड नमाज पढ़ने के बाद युवक मॉल से चले गए. आमतौर पर नमाज पढ़ने में वक्त लगता है. लेकिन जिस तरह से बाहर से आकर मॉल में नमाज पढ़ी गई और उसका वीडियो बनाया गया. उससे तो यही लगता है कि ये सब साजिश का हिस्सा था. अगर किसी को नमाज पढ़ना था तो मॉल की बजाय कहीं भी जाकर पढ़ा जा सकता था. सीसीटीवी फुटेज देखकर यही लग रहा है कि आठों युवक मॉल में सिर्फ नमाज पढ़ने ही आए थे.

Leave a Response