देश/प्रदेश

कांग्रेस का मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल

देहरादून: कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई और मौजूदा अर्थव्यवस्था पर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने यूपीए सरकार के समय पीएम मोदी के दिए बयान पर तंज कसते हुए कहा कि अब प्रधानमंत्री बताए कि उन्होंने लॉकर कहां रखा है. ताकि हम वहां से प्याज लेकर जनता तक पहुंचा सके. जिससे आम जनमानस को महंगाई से थोड़ी राहत मिल सके.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियां विफल साबित हुई है. बढ़ती महंगाई के अलावा देश के भीतर समस्याओं का अंबार लगा हुआ है, लेकिन केंद्र सरकार तमाम मुद्दों को दरकिनार करके देश को गृहयुद्ध की तरफ धकेल रही है.

जिससे देश में तबाही मची हुई है और वोट के लालच में समाज को दो धड़ों में बांटने का प्रयास किया जा रहा है. प्रीतम सिंह ने कहा कि देश के मौजूदा हालात से केंद्र सरकार को कोई सरोकार नहीं है. अर्थव्यवस्था चौपट है, नौजवानों के पास रोजगार नहीं है और प्याज डेढ़ सौ से पौने दो सौ रुपये किलो बिक रहा है.

दरअसल, कांग्रेस पार्टी देश में बढ़ती महंगाई, महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार को घेरने की तैयारी है.

इसी क्रम में देश की राजधानी में आगामी 28 दिसंबर को संविधान बचाओ यात्रा निकालने जा रही है. जिसके लिए प्रदेश कांग्रेस जोरशोर से जुटी है.

विशेष