देश/प्रदेश

कांग्रेसियों ने नेतृत्व परिवर्तन के कयासों पर साधी चुप्पी

देहरादूनः पिछले चुनावों में खराब प्रदर्शन के बाद कांग्रेस पार्टी में बदलाव के कयास लगाए जा रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में भी इसे लेकर नेताओं में सुगबुगाहट देखने को मिल रही है.

हालांकि, चुनौती के रूप में खड़े पिथौरागढ़ उपचुनाव में पार्टी नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं, नेतृत्व परिवर्तन के कयासों के बीच पार्टी नेता भी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

दरअसल, पिथौरागढ़ उपचुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में बदलाव के कयास लगाए जा रहे हैं. ऐसे में बीते चुनावों में खराब प्रदर्शन के बाद पिथौरागढ़ उपचुनाव कांग्रेस पार्टी की कमान संभाल रहे नेताओं के लिए काफी महत्व रखता है. लिहाजा, पार्टी के नेता भी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

कांग्रेस के पूर्व मंत्री गणेश गोदियाल ने बदलाव के कयासों को सिरे से नकारते हुए कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं है, क्योंकि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ता अपना काम कर रहे हैं.

ऐसे में पार्टी पिथौरागढ़ उपचुनाव में बड़ी जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि प्रीतम सिंह पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं, ऐसे में बदलाव की कोई बात नहीं है.

हालांकि, गणेश गोदियाल ने कहा कि मीडिया में कुछ बातें सामने आती रहती है और मीडिया का भी कर्तव्य बनता है कि वो अपने दायित्वों का निर्वहन करे, लेकिन प्रदेश कांग्रेस में बदलाव के कयासों को उन्होंने अफवाह करार दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह की कोई बात उनके संज्ञान में भी नहीं आई है.

विशेष