देश/प्रदेश

मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस निकालेगी फ्लैग मार्च

देहरादूनः उत्तराखंड कांग्रेस राज्य में केंद्र सरकार के खिलाफ बड़ा विरोध प्रदर्शन की तैयारी कर रही है. इस संबंध में पार्टी नेता लगातार बैठक कर प्रदर्शन को सफल बनाने की बात कह रहे हैं. पार्टी केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ देहरादून में फ्लैग मार्च निकालेगी. यह मार्च 28 दिसंबर को निकाला जाएगा. कांग्रेस फ्लैग मार्च के केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ बड़ा विरोध करने जा रही है.

बता दें कि दिल्ली में भारत बचाओ रैली के बाद अब कांग्रेस देशभर में प्रदेश मुख्यालय पर केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ विरोध दर्ज कराने जा रही है. इस कड़ी में उत्तराखंड में भी विरोध को व्यापक और बड़ा बनाने के लिए कांग्रेस तैयारियों में जुट गई है.

उत्तराखंड कांग्रेस 28 दिसंबर को देहरादून में फ्लैग मार्च निकालेगी, जिसमें महंगाई खराब अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी और नागरिक संशोधन कानून जैसे मसलों पर अपना विरोध दर्ज कराएगी.

खास बात यह है कि कांग्रेस इस विरोध के जरिए आम लोगों को भी जोड़ने की कोशिश कर रही है ताकि उसके विरोध का संदेश आम लोगों तक पहुंच सके.

इसके लिए उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह पार्टी नेताओं से भी चर्चा कर विरोध को सफल बनाने की रणनीति बनाने जा रहे हैं. कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने बताया कि भारत बचाओ रैली की सफलता के बाद अब राज्यों में भी ऐसा ही बड़ा आंदोलन होने जा रहा है.

विशेष