नेतागिरी

उत्तराखंड में कांग्रेस 43 से 45 सीटें जीत कर बनाएगी सरकार- गणेश गोदियाल

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के एग्जिट पोल आ गए हैं. इनमें से अधिकतर में बीजेपी को बहुमत मिलता दिख रहा है. इंडिया टुडे-एक्सिस माय इंडिया के एग्जिट पोल के मुताबिक बीजेपी को 41 से अधिक सीटें मिल सकती हैं. उत्तराखंड में बहुमत का आंकड़ा 36 है. यानी अगर ये संख्या 10 मार्च को भी नहीं बदली तो बीजेपी आसानी से उत्तराखंड में सरकार बना लेगी.

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के दो दिन पूर्व हुई बैठक के बाद अब उत्तराखंड में कांग्रेस पूरी तरह अलर्ट मोड पर आ गई है. कांग्रेस किसी भी प्रकार की चूक इस बार नहीं करना चाहती है. इसको लेकर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव सहित पर्यवेक्षक दीपेंद्र हुड्डा और प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल सहित पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह देहरादून स्थित एक होटल में बैठक कर रहे हैं.

कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक के पहले सेशन में जहां प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, पर्यवेक्षक दीपेंद्र हुड्डा सहित प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह मौजूद रहे. वहीं, दूसरे सेशन में पूर्व काबीना मंत्री यशपाल आर्य मौजूद रहे. पहले सेशन की बैठक पूर्ण होने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि आज एक रूटीन बैठक पार्टी के बैठक के वरिष्ठ नेताओं की हुई है.

Leave a Response