नेतागिरी

कांग्रेस श्रीनगर से करेगी डिजिटल प्रचार, राज्य में खोलेगी चार सेंटर

श्रीनगर: कांग्रेस पार्टी के उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए नवनियुक्त मीडिया प्रभारी डॉ. अजय उपाध्याय ने कहा कि अमर जवान ज्योति पिछले 50 सालों से अनवरत जल रही है. ये हमारे शौर्य, साहस, बलिदान एवं स्वाभिमान का प्रतीक है, लेकिन आज इससे बुझाने की साजिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार देश की एतिहासिक धरोहरों को खत्म करने का प्रयास कर रही है.श्रीनगर कांग्रेस कार्यालय में उत्तराखंड कांग्रेस विधानसभा चुनाव के मीडिया प्रभारी डॉ. अजय उपाध्याय ने कहा कि इंडिया गेट पर 50 वर्षों से स्थापित अमर जवान ज्योति का नया पता अब वॉर मेमोरियल होगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस इसका विरोध करती है. केंद्र सरकार आजादी के प्रतीकों को खत्म करने का प्रयास कर रही है. 

अजय उपाध्याय ने कहा कि शहीदों के बलिदान और शौर्य के प्रतीकात्मक स्थान को बदलने और अनवरत जलने वाली लौ को बुझाने का कुचक्र रचा जा रहा है. भाजपा को भ्रम फैलाने में महारथ हासिल है. विकास के नाम पर झूठे जुमले गढ़ने वाली भाजपा की डबल इंजन सरकार ने पिछले पांच सालों में उत्तराखंड की सरलता, सादगी और संस्कृति पर सिर्फ और सिर्फ चोट की है और आघात पहुंचाने का काम किया है. कांग्रेस के मीडिया प्रभारी ने कहा कि भाजपा सरकार ने पांच साल में न तो युवाओं को रोजगार देने के काम किया है न ही पहाड़ों से हो रहे पालयन को रोकने का प्रयास किया. युवाओं को रोजगार देने के नाम पर पिछले 5 सालों से पूरे उत्तराखंड में भर्ती घोटालो का सिलसिला कायम है. जिसके कारण पलायन में वृद्धि हुई. भाजपा के पास उत्तराखंड में हो रहे पलायन को रोकने के लिए ना कोई नीयत और ना कोई ठोस नीति है.

कांग्रेस खोलेगी चार डिजिटल सेंटर: कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों के कारण पर्यटन उद्योग और पर्यटन कारोबारी बर्बाद हो चुके हैं. भाजपा ने केवल पांच साल में एक के बाद एक मुख्यमंत्रियों को बदलने की योजना में महारथ हासिल की है. उन्होंने कहा कि डिजिटल प्रचार के लिए प्रदेश में चार मीडिया सेंटर स्थापित किये जा रहे हैं जो हल्द्वानी, श्रीनगर, देहरादून, अल्मोड़ा से संचालित किए जाएंगे इन सेंटरों के जरिये वोटरों से जुड़ने का कार्य कांग्रेस पार्टी करेगी.

इस मौके पर नगर कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह पुंडीर, कैप्टन सते सिंह भंडारी, नगरपालिका अध्यक्ष पूनम तिवारी, मीडिया प्रभारी लाल सिंग नेगी, महिला अध्यक्ष मीना रावत, बसंती जोशी, रजनी, रेखा रावत, रेखा अग्रवाल, युद्धवीर सिंह, राजेश जुगरान, विरेंद्र सिंग नेगी आदि मौजूद थे.

Leave a Response