उधम सिंह नगर

हरदा पर मुकदमे को लेकर कांग्रेसियों में आक्रोश, राज्य सरकार का फूंका पुतला

हल्द्वानी  : डीजल-पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी के बाद विपक्ष ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसी कड़ी में उत्तराखंड में कांग्रेसी नेता राज्य और केंद्र सरकार के खिलाफ रैलियां निकालकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में हल्द्वानी में भी कांग्रेसियों ने राज्य व केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही कांग्रेस महासचिव हरीश रावत के खिलाफ दर्ज किए मुकदमों को लेकर अपना आक्रोश व्यक्त किया

इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और राज्य सरकार का पुतला फूंका. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कहना है कि एक तरफ राज्य की जनता कोरोना से त्रस्त है और जब कांग्रेस जनता का साथ देकर पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमतों का विरोध कर रही है तो राज्य सरकार जनता का ध्यान भटकाने के लिए कांग्रेसी नेताओं पर ही मुकदमा दर्ज कर रही है.

प्रकाश जोशी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर दर्ज हो रहे मुकदमों को लेकर साफ एलान किया कि आने वाले समय में सरकार का यही रवैया रहा तो कांग्रेस जनता के साथ सड़कों पर उतरेगी. साथ ही कहा है कि कांग्रेस मुकदमों से नहीं डरेगी, बल्कि महंगाई के खिलाफ जनता का साथ देने में किसी भी हद तक जाकर विरोध प्रदर्शन करेगी.