देश/प्रदेश

कांग्रेस ने मंत्री मदन कौशिक पर लगाये गंभीर आरोप

हरिद्वार: धर्मनगरी के कनखल स्थित कृष्णा नगर पुलिया के पास अवैध तरीके से हो रहे पुलिया निर्माण के खिलाफ महानगर कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

कांग्रेस ने कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस पुलिया का निर्माण कैबिनेट मंत्री ने एक पार्षद के लिए करवाया है, जो यहां अपार्टमेंट बनाने का प्लान कर रहे हैं.

इस मौके पर कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष प्रेम शर्मा ने बताया कि भाजपा के पार्षदों को फायदा पहुंचाने के लिए जनता के पैसों का दुरुपयोग किया जा रहा है.

शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने ये पुलिया सरकारी धन का उपयोग कर कनखल भाजपा के एक पार्षद के लिए बनवाई है, जो यहां पर फ्लैट बनाना चाहते हैं.

उन्होंने मांग की है कि मंत्री मदन कौशिक इस पुलिया के संबंध में स्पष्टीकरण दें, वरना कांग्रेस कार्यकर्ता आमरण अनशन करेंगे.

साथ ही प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जिस तरीके से जनता के पैसों का दुरुपयोग करके भाजपा के पार्षदों को फायदा पहुंचाया जा रहा है. ये जनता के साथ अन्याय हो रहा है,

क्योंकि शहरी विकास मंत्री ने ये पुलिया सरकारी पैसों से बनवाई है. वहीं, इस मामले में कोई भी अधिकारी सुध नहीं ले रहा है. विकास मंत्री मदन कौशिक ने हरिद्वार की जनता से अस्पताल निर्माण का वादा किया था, जो आजतक पूरा नहीं हो पाया है.

विशेष