देश/प्रदेश

रणजी ट्रॉफी में उत्तराखंड और जम्मू-कश्मीर के बीच हुआ घमासान

देहरादून: अभिमन्यु क्रिकेट स्टेडियम में उत्तराखंड का पहला रणजी मुकाबला खेला गया. इस दौरान उत्तराखंड और जम्मू-कश्मीर के बीच खेले गए मैच के पहले दिन दोनों ही टीमों के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया.

जहां पहली पारी में उत्तराखंड टीम ने जम्मू-कश्मीर टीम को 182 रनों पर ऑल आउट किया तो वहीं जम्मू -कश्मीर की टीम ने उत्तराखंड को 7 विकेट के नुकसान पर मात्र 64 रन बनाने का ही मौका दिया. ऐसे में उत्तराखंड, जम्मू कश्मीर से 118 रनों से पीछे चल रही है.

बता दें कि देहरादून स्थित अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में चल रहे मैच में उत्तराखंड टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लेते हुए जम्मू कश्मीर को बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया.

वहीं बल्लेबाजी करने उतरी जम्मू-कश्मीर की टीम ने 49.2 ओवर में 182 रन बनाकर आल आउट हो गई. उत्तराखंड की तरफ से गेंदबाज राहिल शाह ने 3, सन्नी राणा ने 2, उन्मुक्त चंद्र, प्रदीप चमोली, डीके शर्मा और दिक्षांशु नेगी ने 1-1 विकेट झटके.

वहीं 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्तराखंड टीम की शुरुआत ही अच्छी नहीं रही. जिसके चलते बेहद कम रनों पर ही उत्तराखंड टीम ने अपने 7 विकेट खो दिए और 25 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 64 रन बनाए.

जिसके चलते जम्मू-कश्मीर टीम से 118 रन पीछे हो गई. वहीं जम्मू-कश्मीर की तरफ से गेंदबाज मोहम्मद मुदसिर ने 3, राम दयाल ने 3 और अबिद मुश्ताक ने 01 विकेट झटके.

विशेष