देश/प्रदेश

बीजेपी मुख्यालय में मनाया गया CM त्रिवेंद्र का जन्मदिन

देहरादून: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के जन्मदिन पर राजधानी देहरादून में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए. मुख्यमंत्री के जन्मदिन को लेकर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा गया. इस दौरान पार्टी कार्यालय में बधाई देने वालों का तांता लगा रहा.

शुक्रवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का जन्मदिन भाजपा मुख्यालय में उत्साह से मनाया गया. सोशल मीडिया से लेकर पार्टी कार्यालय में लोग मुख्यमंत्री को बधाई देते हुए दिखाई दिए. इस मौके पर देहरादून के पवेलियन ग्राउंड में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी शिरकत की.

इस शिविर में 100 से ज्यादा लोगों ने रक्तदान भी किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि वह उन लोगों का शुक्रिया करते हैं जिन्होंने उनके जन्मदिन पर रक्तदान किया या फिर वृक्षारोपण समेत तमाम कार्यक्रम आयोजित किए. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि वह लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

शहर में सफाई अभियान

नगर निगम की ओर से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के जन्मदिन पर शहर में 15 दिन तक विशेष सफाई अभियान चलाया जा रहा है. सुनील उनियाल गामा ने निगम अधिकारियों के साथ बैठक कर इसकी जिम्मेदारी तय की है. विशेष सफाई अभियान की बैठक में मेयर ने मुख्यमंत्री के जन्मदिन से पांच जनवरी तक अभियान चलाने के निर्देश दिए.

विशेष