Latest Newsउत्तराखंड

सीएम पुष्कर धामी ने थारू जनजाति के लोगों के साथ बैठक कर माँगा समर्थन

खटीमा: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 (uttarakhand assembly election 2022) में चुनाव प्रचार अपने पूरे चरम पर है. 14 फरवरी को मतदान होना है, ऐसे में सभी प्रत्याशी घर-घर जाकर लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं. खटीमा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने थारू जनजाति (Tharu tribe of Khatima) के बुजुर्गों और नेताओं के साथ एक बैठक की और अपने पक्ष में वोट करने अपील की.सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने जनजाति समाज के साथ हुई मीटिंग में बीजेपी के विकास कार्यों को गिनाया और बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील की.

इस मौके पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने उपस्थित जनजाति के लोगों को बताया कि राज्य सरकार द्वारा उनके बच्चों के लिए एकलव्य आवासीय विद्यालय खटीमा में खोला गया है. साथ ही आईटीआई में करोड़ों की लागत से बिल्डिंग बनाई जा रही है. आश्रम पद्धति आवासीय विद्यालय में छात्रावास और शिक्षकों के नए भवन बनाए जा रहे हैं, जो आने वाले समय में जनजाति समाज के लिए एक मील का पत्थर साबित होंगे. 

सीएम ने बताया कि उनकी और सरकार की ओर से लगातार यह प्रयास है कि जनजाति के बच्चे शिक्षा के क्षेत्र में आगे आ सकें. सीएम धामी ने कहा कि जनजाति समाज के उत्थान के लिए उनकी सरकार लगातार काम कर रही है. सीएम धामी ने कहा कि जनजाति समाज के उत्थान के लिए बीजेपी सरकार लगातार प्रयासरत है.

Leave a Response