ताजा खबरेंराजनीति

रुद्रपुर: सीएम ने किया 300 बेड के कोविड-19 केयर सेंटर का लोकार्पण

रुद्रपुर: सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत एक दिवसीय दौरे पर ऊधमसिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर पहुंचे. उन्होंने कोरोना सेंटर और ओपीडी का लोकार्पण किया. इसके बाद उन्होंने करोड़ों की लागत से होने वाले 31 विकास कार्यो का शिलान्यास भी किया. इस दौरान सीएम के कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. जिला और पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. जहां शासन-प्रशासन कोरोना को लेकर सतर्कता बरत रहा है. वहीं, सीएम के कार्यक्रमों में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां भी उड़ाई जा रही हैं. इसको देखकर भी अनदेखा पुलिस प्रशासन द्वारा किया जा रहा है.

बता दें कि, एक दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जिला मुख्यालय रुद्रपुर पहुंचे. जहां पर उन्होंने 20 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में बनाए गए 300 बेड के कोविड-19 सेंटर और ओपीडी का लोकार्पण किया. इसके बाद उन्होंने करोड़ों की लागत से होने वाले 31 विकास कार्यों का शिलान्यास भी किया. मेडिकल कॉलेज के बाद सीएम का काफिला कलेक्ट्रेट पहुंचा. जहां पर उन्होंने जिले में कोरोना की स्थिति को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा

बैठक में शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक, क्षेत्रीय विधायक राजकुमार ठुकराल, किच्छा विधायक राजेश शुक्ला और काशीपुर विधायक हरभजन सिंह चीमा मौजूद रहे. उन्होंने कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर जिला प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. लेकिन इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की अधिकारियों द्वारा जमकर धज्जियां उड़ाई गईं.

विशेष