देश/प्रदेश

बच्चों को मिड डे मील के लिए मिलेगा बर्तन

डोईवाला: 28 नवंबर को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत डोईवाला में मौजूद रहेंगे. जहां वो हंस फाउंडेशन द्वारा आयोजित पूरे प्रदेश में मध्याह्न भोजन वाले छात्र-छात्राओं को बर्तन वितरण योजना की शुरुआत करेंगे.

साथ ही साथ इंडिगो एसआरएफ फाउंडेशन द्वारा बनाए गए नवनिर्मित राजकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय का उद्घाटन भी करेंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर हंस फाउंडेशन और स्कूल प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है.

डोईवाला विकासखंड की उप शिक्षाधिकारी अनीता चौहान ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां जोर शोर से की जा रही हैं.

डोईवाला ब्लॉक के सभी स्कूलों का स्टॉप कार्यक्रम में मौजूद रहेगा. इस दौरान मुख्यमंत्री बच्चों को मिलने वाले मध्यान भोजन के लिए हंस फाउंडेशन के सहयोग से 2 लाख बच्चों को बर्तन वितरण की शुरुआत करेंगे.

इंडिगो और एसआरएफ फाउंडेशन के कार्यक्रम अधिकारी सौरव शुक्ला ने बताया कि उनके फाउंडेशन द्वारा डोईवाला ब्लॉक में 11 नए स्कूल और रायपुर ब्लॉक में 15 नए स्कूल बनाए गए हैं.

डोईवाला में भी पूर्व माध्यमिक विद्यालय के नवनिर्मित भवन, बच्चों के लिए लैब और कंप्यूटर रूम का उद्घाटन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत करेंगे.

विशेष