Latest Newsनेतागिरी

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी बोले अबकी बार भाजपा की सीटें आएँगी 60 पार

देहरादून: 14 फरवरी को हुए मतदान के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज भाजपा कार्यालय पहुंचे. यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बैंड बाजे के साथ उनका स्वागत किया. इस दौरान सीएम धामी भी कार्यकर्ताओं के साथ बैंड बाजे की धुन पर थिरकते नजर आये. साथ ही सीएम धामी ने लोकतंत्र के महापर्व में भाग लेने के लिए उत्तराखंड की जनता का आभार जताया. सीएम धामी ने मतदान को भाजपा के पक्ष में बताया.

भाजपा कार्यालय पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चुनाव आयोग का आभार व्यक्त करते हुए उत्तराखंड की जनता का आभार व्यक्त किया. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश में हुए 64.29 फीसदी मतदान को स्वस्थ लोकतंत्र का एक परिचय बताया. सीएम धामी ने कहा यह मतदान भाजपा के पक्ष में हुआ है, जो 10 मार्च को स्पष्ट हो जाएगा. उन्होंने कहा भाजपा एक बार फिर से प्रदेश में प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने जा रही है.

भाजपा मुख्यालय पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कार्यकर्ताओं के साथ ढोल की थाप पर भी थिरके. इस दौरान सभी कार्यकर्ता बेहद उत्साहित दिखाई दिये.

संजय गुप्ता पर क्या बोले सीएम धामी: 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के खिलाफ विधायक संजय गुप्ता द्वारा वायरल हो रहे वीडियो पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बात की. उन्होंने कहा ये वीडियो बिल्कुल नया है. इसकी सत्यता का कोई प्रमाण नहीं है. उन्होंने कहा अगर इस तरह का कोई काम हुआ है तो उस पर ध्यान दिया जाएगा.

 

Leave a Response