Latest Newsनेतागिरी

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने जसपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार-प्रसार किया

काशीपुर/जसपुर: उत्तराखंड में मौसम का मिजाज भले ही बर्फबारी और बारिश के बाद ठंडा पड़ गया हो, लेकिन उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 ने राजनीतिक पार्टियों का मिजाज गर्म कर रखा है. इस कड़कड़ाती ठंड में भी नेता घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करने में लगे हुए हैं. गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी उधमसिंह नगर जिले की जसपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार किया.उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है.

ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के पास चुना प्रचार के लिए ज्यादा समय नहीं बचा है. यहीं कारण है कि नेताओं ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पूरे दमखम के साथ प्रदेश में घूम-घूम कर बीजेपी प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार कर रहे है. जसपुर में सीएम धामी ने बीजेपी प्रत्याशी डॉ शैलेंद्र मोहन सिंघल के लिए जनता से वोट मांगे. 

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनता को संबोधित भी किया. सीएम धामी ने कहा कि बीजेपी सरकार प्रत्येक जिले में एक मेडिकल कॉलेज बनवाएगी. इस बार जसपुर की जनता बीजेपी को जीत हासिल करने में मदद करेगी. केंद्र की मोदी सरकार के साथ मिलकर यहां बीजेपी ने काफी काम किया है. इसी के बल पर बीजेपी 60 पार जाएंगी.

Leave a Response